देहरादूनराजनीतिहरिद्वार

बीजेपी सांसद रमेश पोखरियाल निशंक का AAP पर तंज, कहा- ‘जेल में दिखाई देती है आम आदमी पार्टी’

हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी के नोटिस का जवाब देना चाहिए न कि उसे बचना चाहिए.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और संजय सिंह ( Sanjay Singh) के बाद अब ईडी (ED) का शिकंजा दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर भी कसता नजर आ रहा है. ईडी ने आज गुरुवार (2 नवंबर) अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया था. मगर अरविंद केजरीवाल ईडी के सवालों का जवाब देने से बचते नजर आ रहे हैं और आज यानी गुरुवार (2 नवंबर) को ईडी के सामने पेश नहीं हुए. आम आदमी पार्टी (AAP) इस मामले में बीजेपी (BJP) पर आरोप लगा रही है कि बीजेपी ईडी को कठपुतली के रूप में इस्तेमाल कर रही है. तो वहीं बीजेपी घोटाला करने वाले नेताओं को जेल भेजने की बात कर रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार से बीजेपी सांसद रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) ने आम आदमी पार्टी पर करारा वार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी अब रह कहां गई है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अब कहीं दिखाई नहीं देती है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी अब जेल में दिखाई देती है, जितने भी नेताओं ने देश को लूटने का कार्य किया है सब जेल में जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि अब न बेमानी भ्रष्टाचार और ब्लैकमेलिंग की राजनीति होगी अब राजनीतिक स्वच्छ होगी. रमेश पोखरिया निशंक का कहना है कि सीबीआई और ईडी के नोटिस का जवाब देना चाहिए न कि उसे बचना चाहिए. ईडी ने नोटिस तभी दिया होगा जब कुछ गड़बड़ है. अगर कुछ गड़बड़ है तो फिर रो क्यों रहे हो. अगर सही हो तो बोलो. 10 ईडी के नोटिस भेजो हम जवाब देंगे इतना दम होना चाहिए.

ईडी ने दिल्ली के सीएम को पूछताछ के लिए बुलाया

दरअसल, दिल्ली शराब नीति घोटाले में पूछताछ करने के लिए गुरुवार (2 नवंबर) को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने बुलाया था. ईडी के सवालों का जवाब देने से पहले केजरीवाल ने कहा कि पूछताछ के लिए भेजा गया नोटिस गैरकानूनी और राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कहने पर नोटिस भेजा गया है, ताकि मैं चार राज्यों में होने वाले चुनाव प्रचार नहीं कर सकूं. नोटिस को तुरंत वापस लिया जाए.

ईडी के सामने पेश नहीं हुए केजरीवाल

हालांकि,दिल्ली के सीएम आज ईडी के सामने पेश नहीं हुए. वह मध्य प्रदेश में चुनावी अभियान के लिए रवाना हो गए. जिसके बाद विपक्ष नेताओं ने केजरीवाल पर जमकर हमला किया. तो वहीं बीजेपी नेताओं ने महात्मा गांधी के स्मारक राजघाट के पास धरना दिया और शराब घोटाले को लेकर सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की. धरने पर बैठे बीजेपी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सचदेवा ने कहा, “शराब घोटाले में हजारों करोड़ रुपये का घोटाला हुआ और दिल्ली का बच्चा भी जानता है कि केजरीवाल ही इसके मुख्य साजिशकर्ती हैं.”

Related Articles

Back to top button