उत्तराखंड

कार में लिफ्ट देकर महिला अधिकारी को किया सम्मोहित, गहने और पैसे लूटकर फरार, पुलिस भी हैरान

आरोपियों ने दोनों महिलाओं को कार में लिफ़्ट देने का बहाना देकर बिठाया और रास्ते में सम्मोहित कर उनसे ज्वैलरी, मोबाइल और नगदी लूटकर फरार हो गए.

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के पशु चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में तैनात मुख्य प्रशासनिक अधिकारी एवं एक अन्य महिला कर्मचारी के साथ लूट का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां दोनों महिला अधिकारियों को सम्मोहित करके बदमाश ज्वैलरी, मोबाइल और नगदी लूटकर फरार हो गया. इस मामले में पंतनगर थाने थाने में शिकायत दर्ज की गई है.

खबर के मुताबिक उधम सिंह नगर जिले के पंतनगर थाना क्षेत्र में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी के कार्यालय में प्रशासनिक अधिकारी के पद पर तैनात महिला अधिकारी एवं एक अन्य महिला कर्मचारी को ड्यूटी के बाद घर जाते हुए सम्मोहित कर लूट कर ली गई. पीड़िता तारा सनवाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शनिवार के दिन शाम पांच बजे ऑफिस का काम पूरा कर घर लौटने के लिए वो और गीता रौतेला एक साथ घर के निकले थे.

महिलाओं को सम्मोहित कर लूट
उन्होंने तहरीर में कहा कि वो दोनों 46 वीं पीएसी वाहिनी के बाहर खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान एक व्यक्ति वहां खड़ा हुआ था, उसने रुद्रपुर की तरफ से आ रही कार से लिफ्ट मांगी तो कार रुक गई. और कार में खाली सीट का हवाला देते ही हमें भी चलने को कहा. कार चालक ने खुद को पुलिस का जवान बताकर उन्हें विश्वास में ले लिया.

उन्होंने बताया कि कुछ दूरी तक जाने के बाद कार चालक ने उन्हें सम्मोहित कर दो जोड़ी कान के कुंडल, चैन, मोबाइल फोन और नगदी लूट कर कार से उतार दिया. दोनों ही आरोपी कार से हल्द्वानी की तरफ चले गए. पुलिस में इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दो महिलाओं को सम्मोहित कर लूट की घटना प्रकाश में आई है. पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना के शीघ्र खुलासे के लिए चार टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button