crimeदेहरादून

देहरादून के रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में 20 करोड़ की लूट, फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम

 इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें लुटेरे सारे गहने अपने बैग में भरवा रहे हैं. लूट के बाद बदमाशों ने सभी कर्मचारियों को किचन में बंद कर दिया.

देहरादून के राजपुर रोड स्थित ज्वैलरी शोरूम में करोड़ों के गहनों की लूट के बाद हड़कंप मच गया है. लुटेरों रिलायंस ज्वैलर्स को निशाना बनाया. गुरुवार को चार मास्क पहने हथियारबंद बदमाश आएं और बंदूक की नोंक पर शोरूम के गार्ड और कर्मचारियों को बंधक बना लिया और इसके बाद बीस करोड़ की लूट को अंजाम देकर फरार हो गई. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इस लूट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

रिलायंस ज्वैलर्स में लूट की ये वारदात गुरुवार सुबह करीब साढ़े बजे हुई, थोड़ी देर पहले ही ये शोरूम खोला गया था. कर्मचारी सोने-चांदी के गहने सजा रहे थे, तभी चार बदमाश शोरूम में घुस आए, पहले लगा कि वो ग्राहक हैं, लेकिन उन्हें बंदूक की नोक पर गार्ड को बंधक बनाया और कर्मचारियों से मारपीट करते हुए उन्हें बंधक बना लिया.

बंदूक की नोक पर लूट
बदमाशों ने कर्मचारियों को डराते हुए गहने अपने बैग में भरवा लिए. सीसीटीवी फुटेज में भी देखा जा सकता है कि किस तरह से ये लुटेरे सारे गहने अपने बैग में भरवा रहे हैं. लूट के बाद बदमाशों ने सभी कर्मचारियों को किचन में बंद कर दिया और आधे घंटे तक बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी. लूट के बाद कर्मचारियों ने अपने सीनियरों और पुलिस को जानकारी दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी सरिता डोभाल का कहना है कि  लूट की सीसीटीवी मिली है. जिसके आधार पर सुरागों की जांच की जा रही है. इस मामले में शोरूम प्रबंधक सौरभ अग्रवाल की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि शोरूम से करीब 20 करोड़ रुपये के सोने-चांदी के आभूषण लूट हुई है. बदमाशों की तलाश के लिए जगह-जगह चेकिंग की जा रही है. बदमाश जिस बाइक पर आए थे उसे छोड़कर फरार हुए हैं. पुलिस ने लुटेरों की दो बाइक बरामद की है. मामले की जांच के लिए टीम का गठन कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button